Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

चार वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की तीन मोटर साईकिल बरामद

थाना फलोदी पर पूछताछ जारी, जिनसे और वारदातें खुलने की सम्भावना गिरफ्तार आरोपी नशा करने के है आदी, नशा के शौक को पूरा करने के लिये करते है चो...


थाना फलोदी पर पूछताछ जारी, जिनसे और वारदातें खुलने की सम्भावना
गिरफ्तार आरोपी नशा करने के है आदी, नशा के शौक को पूरा करने के लिये करते है चोरी
बाप न्यूज : रमन दर्जी | सम्पति संबधित अपराधों के खुलासे व रोकथाम को लेकर चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत थाना फलोदी की टीम को चार शातिर मोटरसाईकिल चोर गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की तीन मोटरसाईकिल जब्त की है। चारों आरोपियों में से दो आरोपी जालोर व दो आरोपी जोधपुर शहर के है। आरोपियो के कब्जे से मिली तीन में से एक मोटरसाईकिल लोहावट क्षेत्र से चोरी हुई थी, अन्य दो मोटरसाईकिलों के बारे में जानकारी प्राप्त की जा रही है।

जिला पुलिस अधीक्षक फलोदी पूजा अवाना ने बताया कि विशेष अभियान के तहत चोरी, नकबजनी की वारदातों का खुलासा व रोकथाम के लिए समस्त थानाधिकारीगण व जिला स्पेशल टीम फलोदी को निर्देशित किया गया है। अभियान के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी विक्रमसिह भाटी के सुपरविजन व आयुष वशिष्ठ वृताधिकारी वृत फलोदी के निर्देशन मे रामेश्वर दयाल थानाधिकारी फलोदी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। उक्त टीम द्वारा आसूचना संकलन, सीसीटीवी फुटेज तथा तकनीकी विश्लेषणों से प्राप्त समस्त सूचनाओं के आधार पर 29 सितम्बर को हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी फलौदी से करणनाथ पुत्र शेषनाथ जाति जोगी, मुकेश नाथ पुत्र भागनाथ जोगी दोनो निवासी बांकली थाना भाद्राजून, जालोर, सवाई पुत्र भंवरनाथ जोगी निवासी चौपासनी हाउसिंग बोर्ड, जोधपुर शहर, मुकेशनाथ पुत्र मोहननाथ जोगी निवासी खुडाला, लूणी, जोधपुर शहर को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की तीन मोटर साईकिल बरामद की है।