Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

अफीम की खेती करने वाला 5000 का ईनामी अपराधी गिरफ्तार

छः माह से फरार आरोपी के खेत से बरामद हुऐ थे 2470 अफीम के पोधे  बाप न्यूज : रमन दर्जी | फलौदी जिले की नोख पुलिस ने अवैध डोडा पोस्त के पौधे ल...

छः माह से फरार आरोपी के खेत से बरामद हुऐ थे 2470 अफीम के पोधे 
बाप न्यूज : रमन दर्जी | फलौदी जिले की नोख पुलिस ने अवैध डोडा पोस्त के पौधे लगाने के आरोप में पिछले छः माह से फरार चल रहे एक ईनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस अधीक्षक फलौदी पूजा अवाना ने बताया कि 26 फरवरी को नोख थानाधिकारी मनोज कुमार मय जाब्ता द्वारा सरहद करनेवाला में रिछपाल की ढाणी के पास लगाये गये 2470 अवैध अफीम के पौधे बरामद किये गये थे। उस दौरान आरोपी पकड़ में नहीं आया था। आरोपी के विरूद्व एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज प्रकरण किया गया था। आरोपी रिछपाल बरामदी के बाद से ही फरार चल रहा था। पुलिस अधीक्षक फलोदी द्वारा आरोपी पर पांच हजार रूपये का ईनाम रखा गया था। 
एसपी अवाना ने बताया कि मंगलवार को नोख पुलिस ने आरोपी रिछपाल पुत्र जुगताराम जाति विश्नोई निवासी करनेवाला को दस्तयाब करने के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी रिछपाल को अनुसंधान व पूछताछ के लिए बाप थानाधिकारी को सुपुर्द किया गया है। जिससे अनुसंधान व पूछताछ की जा रही है। कार्यवाही टीम में नोख थानाधिकारी मनोज कुमार, मुख्य आरक्षी राजेन्द्रसिंह, कांस्टेबल चन्द्रभान, बलतेज सिह शामिल रहे।