Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

समाज के सज्जन लोगों के सहयोग से होंगे भलाई के कार्य : सियाग

बाप न्यूज : अखेराज खत्री |  भारत विकास परिषद शाखा बाप की साधारण बैठक रविवार को आदर्श विद्यामंदिर परिसर में शाखा अध्यक्ष सोहनराम बिश्नोई की ...

बाप न्यूज : अखेराज खत्रीभारत विकास परिषद शाखा बाप की साधारण बैठक रविवार को आदर्श विद्यामंदिर परिसर में शाखा अध्यक्ष सोहनराम बिश्नोई की अध्यक्षता में हुई। बाप शाखा सचिव राजेंद्र कुमावत ने बताया कि कार्यसमिति की बैठक में हाल ही में हुई प्रांतीय बैठक के बिंदु पढ़ कर सुनाए तथा दिशा निर्देशों की चर्चा की। अध्यक्ष सियाग ने कहा कि समाज के सज्जन लोगो के सहयोग से आगामी दिनों नशा मुक्ति शिविर लगाकर नशे की गिरफ्त में आये युवाओं को नशा छुड़वाने का अभियान चलाया जाएगाद। साथ ही नशे के दुष्प्रभावों की जानकारी आमजन को देकर नशा मुक्त मौहल्ला किया जाएगा। सियाग ने नशे के बढ़ते प्रचलन पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि आगामी दिनों में गुरु वंदन छात्र अभिनन्दन कार्यक्रम भी विद्यालयों में किये जायेंगे। 
इस कार्यक्रम की थीम भी नशा मुक्त गांव ही होगी। बैठक में कोषाध्यक्ष भंवरलाल दवे ने आय व्यय का लेखा प्रस्तुत किया। बैठक में शिक्षाविद मनसुख पालीवाल, बुधाराम सियाग, बुधरराम कड़वासरा, भारत संचार निगम के पूर्व अधिकारी अर्जुनराम बिश्नोई, हेमराज सोनी, श्रीगोपाल चाण्डक तथा संरक्षक अखेराज खत्री आदि उपस्थित थे।